मैनपुरी में ढोल के साथ पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर का गांव में निकाला जुलूस, किया जिला बदर

111
Share

मैनपुरी में ढोल के साथ पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर का गांव में निकाला जुलूस, किया जिला बदर
मैनपुर में एक अपराधी को जिले से निकालने से पहले ढोल के साथ गांव में उसका जुलूस निकाला गया। इस दौरान पुलिस ने माइक से अनाउंसमेंट करके लोगों को आरोपी के बारे में जानकारी दी।
मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में पुलिस ने ढोल बजवाकर हिस्ट्रीशीटर को गांव में जुलूस निकाला और जिला बदर कर दिया। जानकारी के अनुसार, मैनपुरी के घिरोर थाना क्षेत्र में पुलिस ने बदमाश के आपराधिक इतिहास के बारे में गांव के लोगों को जानकारी दी। अनाउंसमेंट करके पुलिस ने बताया कि श्रीनिवास उर्फ पोहपी को बदमाश घोषित किया गया है। साथ ही उसे छह महीने के लिए जिले से बाहर निकाला गया है। अगर वह इस दौरान जिले में कहीं भी दिखेगा तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस सबसे पहले आरोपी के घर बजवाते हुए पहुंची फिर अनाउंसमेंट करके उसको गांव में घुमाया गया। गांव के लोगों को बताया कि आरोपी के खिलाफ कई संगीन धाराओं में मामले दर्ज हैं। जिला बदर किए गए समय के अंदर मैनपुरी में आरोपी दिखना नहीं चाहिए नहीं तो कठोर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल इस तरह की कार्रवाई से अपराधियों में हड़कंप की स्थिति है।
मामला घिरोर थाना क्षेत्र के गांव शाहजहांपुर से जुड़ा बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार गांव निवासी हिस्ट्रीशीटर श्रीनिवास उर्फ पोहपी को उसकी अपराधिक हिस्ट्री को देखते हुए उसको जिलाधिकारी मैनपुरी ने 27/82024 को जिला बदर करने के आदेश निर्देश दिए गए थे। जिन निर्देशों का पालन करते हुए घिरोर थाना पुलिस ने अपनी पुलिस टीम के साथ गांव में पहुंचकर श्रीनिवास उर्फ पोहपी के जिला बदर की कार्रवाई की गई। जिस कार्रवाई मे मुनादी करते हुए ढोल बाजे के साथ उसको समीप के जनपद फिरोजाबाद के थाना अराव की सीमा में छोड़ा गया।
यूपी में अपराधियों की धर-पकड़ करने के लिए पुलिस कड़ा एक्शन ले रही है। पिछले कुछ महीनों से अपराधियों के हाफ एनकाउंटर भी हुए हैं। कई अपराधियों के पैर में गोली मारी गई जबकि कुछ का एनकाउंटर भी हुआ।