गोलीबारी मामले में सलमान खान के बयान दर्ज, मुंबई पुलिस ने दी जानकारी

11
Share

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर अप्रैल के महीने में हुई गोलीबारी मामले में पुलिस जांच में जुटी है। अब इस केस में अभिनेता के बयान दर्ज किए गए हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस अधिकारी ने कहा है कि सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी केस में अभिनेता के बयान दर्ज किए गए हैं।
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर अप्रैल के महीने में हुई गोलीबारी मामले में पुलिस जांच में जुटी है। अब इस केस में अभिनेता के बयान दर्ज किए गए हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस अधिकारी ने कहा है कि सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी केस में अभिनेता के बयान दर्ज किए गए हैं।
एक अधिकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस ने गोलीबारी मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बयान दर्ज किए हैं। गोलीबारी की घटना सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल को घटी थी। अधिकारी ने बताया कि क्राइम ब्रांच के अधिकारी अभिनेता के बांद्रा स्थित आवास, गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे।
सलमान के घर के बाहर 14 अप्रैल को दो मोटरसाइकिल सवार शख्सों ने कई राउंट की फायरिंग की थी। इस केस में गोलीबारी के आरोपी विक्की गुप्ता और सागर पाल को पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार किया। पुलिस ने दावा किया था कि इस घटना के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ था। इस मामले में कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इनमें से अनुज थापन नाम के एक आरोपी ने 1 मई को पुलिस लॉकअप में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।
००

LEAVE A REPLY