जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने करण जौहर की दिवाली पूजा में रिपीट किया लहंगा, ट्रेडिशनल लुक से लूटी लाइमलाइट

33
Share

जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने करण जौहर की दिवाली पूजा में रिपीट किया लहंगा, ट्रेडिशनल लुक से लूटी लाइमलाइट
धनतेरस पर जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को पूजा के लिए करण जौहर के ऑफिस के बाहर स्टॉट किया गया। आर्चीज एक्ट्रेस ने इस पूजा की कुछ प्यारी तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन फोटोज में जाह्नवी और खुशी ने लहंगा साड़ी को रिपीट किया।
इस त्योहारी सीजन में बॉलीवुड सेलेब्स अपने एथनिक लुक और पार्टियों के कारण लाइमलाइट में बने हुए हैं। शुक्रवार को फिल्म निर्माता करण जौहर ने धनतेरस पूजा रखी थी जहां उनके परिवार के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की। इस धनतेरस की पूजा में सबसे ज्यादा लाइमलाइट तो जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने अपने ट्रेडिशनल लुक से लूट ली। जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का ये ट्रेडिशनल लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वायरल फोटो में दोनों बहनों ने लहंगा साड़ी को रिपीट किया है, जिसे देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।
जाह्नवी कपूर ने करण जौहर की दिवाली पूजा के लिए बैंगनी रंग की साड़ी में नजर आईं। दिलचस्प बात यह है कि एक्ट्रेस ने इस साड़ी को दोबारा पहना है, जिसे उन्होंने पहले अगस्त में अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ आंध्र प्रदेश के तिरुमाला में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के दौरान पहना था। इस पूजा में उनके साथ उनकी बहन खुशी कपूर भी उनके साथ नजर आईं। उनकी बहन खुशी कपूर ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी और उन्हें ने भी इस ट्रेडिशनल को रिपीट किया। खुशी कपूर को इस साड़ी में जाह्नवी के साथ तिरुमाला में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के दौरान देखा गया था।
जाह्नवी कपूर को आखिरी बार नितेश तिवारी की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘बवाल’ में वरुण धवन के साथ नजर आई थीं। जाह्नवी कपूर जल्द ही राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएंगी। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित यह फिल्म 19 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वह एक तेलुगु फिल्म ‘देवारा’ भी कर रही हैं।
दूसरी ओर खुशी कपूर को जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ में देखा जाएगा। यह फिल्म लोकप्रिय अमेरिकी कॉमिक बुक पर आधारित है और इसमें नवोदित सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और वेदांग रैना भी नजर आने वाले हैं। इसका प्रीमियर 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होगा।

LEAVE A REPLY