ये पड़ोसी राक्षस है!: रुड़की में युवक ने दूध देने के बहाने नौ साल की बच्ची को बुलाया घर, किया दुष्कर्म

4
Share

ये पड़ोसी राक्षस है!: रुड़की में युवक ने दूध देने के बहाने नौ साल की बच्ची को बुलाया घर, किया दुष्कर्म
रुड़की जिले में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली नौ साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। बच्ची ने घर पहुंचकर परिजनों को आप बीती बताई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी।
मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली नौ साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। बच्ची को आरोपी युवक ने घर के अंदर दूध देने के बहाने बुलाया और उसके साथ दरिंदगी कर दी। बच्ची ने घर पहुंचकर परिजनों को आप बीती बताई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में है।
पुलिस के मुताबिक, मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने शाम के समय पड़ोस में रहने वाली एक नौ साल की बच्ची को घर के अंदर दूध देने के बहाने बुला लिया। इसके बाद आरोपी ने मौका पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना के बारे में बताया। जिस पर परिजन आग बबूला हो गए और युवक की तलाश में पहुंचे, लेकिन युवक घर से फरार हो गया। इसके बाद परिजन बालिका को लेकर मंगलौर कोतवाली पहुंचे और पुलिस को इस संबंध में तहरीर दी है। मंगलौर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक रफत अली ने बताया कि इस संबंध में तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। बच्ची का मेडिकल परीक्षण करने के लिए अस्पताल भेजा गया है। आरोपी अभी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।