अमित शाह बोले : सर्जिकल स्ट्राइक करारा जवाब, देश से आतंक का खत्माअमित शाह बोले : सर्जिकल स्ट्राइक करारा जवाब, देश से आतंक का खत्मा

34
Share

छह जून को दोनों शहजादे जाएंगे विदेश

एजेंसी समाचार
प्रतापगढ़। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश से आतंकवाद को खत्म कर दिया। सर्जिकल स्ट्राइक करके पाकिस्तान को करारा जबाब दिया है। छह जून को नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे और दोनों शहजादे विदेश चले जाएंगे।
पट्टी तहसील के तरदहा में बृहस्पतिवार को भाजपा प्रत्याशी संगमलाल गुप्ता के समर्थन में गृहमंत्री ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 25 तारीख को वह चुनाव है जो देश का प्रधानमंत्री तय करेगा। एक तरफ नरेंद्र मोदी हैं तो दूसरी तरफ राहुल बाबा और अखिलेश। नरेंद्र मोदी 10 साल प्रधानमंत्री और 13 साल मुख्यमंत्री रहे लेकिन उनके ऊपर कोई दाग नहीं लगा। कहा कि पांच चरणों के चुनाव में हमें 310 सीटें मिल चुकी हैं, जबकि विपक्षियों को सिर्फ 40 सीटें ही मिली हैं।
उन्होंने कहा कि पीओके भारत का अभिन्न अंग है और उसे हम लेकर रहेंगे। धारा 370 को समाप्त करने को ऐतिहासिक कदम बताया। गृहमंत्री ने कहा कि मोदी जी बिना छुट्टी लिए लगातार काम कर रहे हैं। दिवाली के दिन सीमा पर तैनात जवानों के साथ खुशियां बांटने जाते हैं। उन्होंने कहा कि संगमलाल को दिया गया एक-एक वोट मोदी के वोट बैंक में पहुंचेगा। इसके पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के विकास कार्यों को गिनाते हुए कहा कि इतना अच्छा सुशासन कोई और नहीं दे सकता है। गृहमंत्री अमित शाह ने प्रतापगढ़ के महापुरुषों को याद कर लोगों के दिल को छूने का प्रयास किया। स्वामी करपात्री महाराज, पं. मुनीश्वर दत्त उपाध्याय, पं. रामराज शुक्ल, डॉ. राजेश्वर सहाय त्रिपाठी, बाबा रामचंद्र सिंह को नमन किया।

LEAVE A REPLY