अतीक के रिश्तेदारों का एक और कांड, हेलमेट पहनकर मांगी रंगदारी; केस दर्ज

300
Share

अतीक के रिश्तेदारों का एक और कांड, हेलमेट पहनकर मांगी रंगदारी; केस दर्ज
अतीक अहमद के रिश्तेदारों के कारनामें कम होने का नाम नहीं ले रहे। एक बार फिर अतीक के भाई अशरफ के साले जैद के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। आरोपी जैद और उसके सहयोगियों पर रंगदारी मांगने का मामला दर्ज हुआ है।
प्रयागराज: पूर्वांचल के माफिया अतीक अहमद की मौत हो गई है, लेकिन उसके रिश्तेदारों के कारनामें कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। दरअसल, माफिया अतीक के भाई अशरफ के साले जैद और उसके सहयोगियों के ऐसे ही कारनामें सामने आए हैं, जिसके बाद जैद और उसके सहयोगियों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। इन सभी पर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में केस दर्ज हुआ है। पुलिस ने प्रयागराज के शाहगंज थाने में एफआईआर दर्ज की है। बता दें कि वक्फ प्रापर्टी के मुतवल्ली अम्माद हसन के सहयोगी फूलचंद केसरवानी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।
दें कि वक्फ प्रापर्टी के मुतवल्ली अम्माद हसन के सहयोगी फूलचंद ने अतीक के भाई अशरफ के साले जैद और उसके सहयोगियों के खिलाफ पुलिस ने शिकायत की है। फूलचंद ने आरोप लगाया है कि जैद ने हेलमेट पहनकर फूलचंद से पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगी। वहीं रंगदारी नहीं देने पर जैद ने फूलचंद और मुतवल्ली अम्माद को मौत के घाट उतारने की धमकी भी दी है। इतना ही नहीं जैद ने बाद में मोबाइल फोन से भी फूलचंद को धमकी दी। इसके बाद फूलचंद ने पुलिस के पास जाकर धमकी देने के मामले की शिकायत की है।
वहीं फूलचंद की शिकायत पर पुलिस ने जैद के साथ ही उसके सहयोगी अब्दुल समद और एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 386 और 120 बी के तहत केस दर्ज किया गया है। वहीं अब केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि जैद के खिलाफ पहले भी कई केस दर्ज हैं। वहीं पुरानें मामलों की वजह से जैद पिछले कई दिनों से फरार चल रहा है।

LEAVE A REPLY