शेरनी एक बार फिर अपने खूंखार अंदाज में दहाड़ने को है तैयार

33
Share

शेरनी एक बार फिर अपने खूंखार अंदाज में दहाड़ने को है तैयार, ‘आर्या’ सीजन 3 के ट्रेलर लॉन्च में दिखा सुष्मिता सेन का बॉस लुक
सुष्मिता सेन एक बार फिर OTT की दुनिया को अपनी दहाड़ से थर्रा देने के लिए तैयार हैं, उनकी फेमस वेब सीरीज ‘आर्या 3’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है।
बॉलीवुड की शेरनी कही जाने वाली सुष्मिता सेन अब ओटीटी पर भी दहाड़ रही हैं। सुष्मिता सेन की मोस्ट अवेटेड सीरीज ‘आर्या’ सीजन 3 का ट्रेलर लॉन्च हो गया है और एक बार फिर शेरनी दहाड़ने को तैयार है। गुरुवार शाम मुंबई में ‘आर्या’ सीजन 3 का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसमें सुष्मिता सेन का लुक काफी दमदार तरीके से पेश किया गया है। सुष्मिता अपने हर लुक में दर्शकों को दिल जीतना बेहद अच्छे तरीके से जानती हैं। चाहे फिर वो ‘ताली’ हो या ‘आर्या’।
ट्रेलर की बात करें तो, एक बार फिर से शेरनी दहाड़ रही है। सुष्मिता इस सीजन में बॉस लेडी के लुक में नजर आ रही हैं, जिसमें वे सिगरेट पीते तथा बेखौफ अंदाज में दिख रही हैं। सुष्मिता के किरदार को रूसियों के साथ व्यापार करते हुए देखा जा सकता है, जो उनकी जान के पीछे पड़े थे। लेकिन, इसी बीच उन्हें शो में नए कलाकार इला अरुण और इंद्रनील सेनगुप्ता मिल गए हैं। इला सुष्मिता का पेयर देखने लायक होगा।
ट्रेलर में, सुष्मिता का किरदार, जो एक ‘घायल बाघिन’ की तरह अधिक मजबूत, अधिक दृढ़ और उग्र है, उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, ’अपने बच्चों की रक्षा के लिए, कभी-कभी एक मां को राक्षस बनना पड़ता है।’
3 नवंबर को होगी स्ट्रीम
सुष्मिता ने कहा, की उन्हें इंडस्ट्री में 2024 को 30 साल पूरे हो जाएंगे। और वे 18 साल की थीं जब उन्हें बड़े से स्टेज पर खड़ा कर दिया गया था। लेकिन उन्होंने आगे कहा की, ‘जिंदगी में मैने जो भी कुछ किया है उसमें मेरे लोगों ने मेरे फैंस ने मेरा साथ दिया है। मेरी ऑडियंस कमाल की है।’ आपको बता दें की ‘आर्या’ सीजन 3, नवंबर 3 को तीगुने धमाके के साथ डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY