सीएम योगी आदित्यनाथ, पुष्कर सिंह धामी से की मुलाकात,

37
Share

त्तराखंड पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, पुष्कर सिंह धामी से की मुलाकात, केदारनाथ और श्री बद्रीनाथ का करेंगे दर्शन
सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड पहुंचे हैं। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ और उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने एक दूसरे से मुलाकात की। बता दें कि सीएम योगी केदारनाथ और बद्रीनाथ के दर्शन करने भी जाएंगे।
सीएम योगी आदित्यनाथ से पुष्कर सिंह धामी ने की मुलाकात
उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ तीन दिवसीय यात्रा पर उत्तराखंड पहुंचे हैं। इस दौरान सीएम योगी की यात्रा के मद्देनजर केदारनाथ धाम में भ्रमण कार्यक्रम की तैयारियां शुरू हो गई हैं। बता दें कि देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सीएम योगी सेफ हाउस पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से भी मुलाकात की है। बता दें कि फिलहाल सीएम योगी से मिलने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की होड़ मची हुई है। बता दें कि सीएम योगी और पुष्कर सिंह धामी की मुलाकात की कई तस्वीरें सामने आई हैं। पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात के दौरान सीएम योगी की आरती उतारी गई। इस दौरान मनवीर चौहान ने गंगोत्री धाम से लाई गंगाजल और धार्मिक चुन्नी योगी आदित्यनाथ को भेंट की और उन्हें यमुत्रोंनी आने का न्यौता दिया।
बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 7 अक्टूबर को उत्तराखंड के दौरे पर जाने वाले हैं। इस दौरान वे यहां मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। इस बैठख में उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों को न्यौता दिया गया है। फिलहाल सीएम योगी आदित्नाथ उत्तराखंड पहुंचे हैं। कल अमित शाह की अध्यक्षता में होने वाली बैठक 24वीं मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक होगी। इसके बाद सीएम योगी बाबा केदारनाथ के दर्शन करने जाएंगे और यहां विशेष आरती में भाग लेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ और पुष्कर सिंह धामी ने की मुलाकात
साथ ही सीएम योगी 8 अक्टूबर को श्री बद्रीनाथ धाम में भगवान विष्णु के दर्शन करेंगे और उनकी पूजा-अर्चना करेंगे।

LEAVE A REPLY