यूपी: बांदा में शादी के घर में छाया मातम, बारातियों से भरी जीप पेड़ से टकराई, 4 लोगों की मौत

44
Share

यूपी: बांदा में शादी के घर में छाया मातम, बारातियों से भरी जीप पेड़ से टकराई, 4 लोगों की मौत
यूपी के बांदा में एक शादी के घर में उस वक्त मातम पसर गया, जब बारातियों से भरी जीप पेड़ से टकरा गई और 4 लोगों की मौत हो गई। मामला बांदा जिले के बदौसा क्षेत्र का है।
यूपी के बांदा में एक शादी के घर में उस वक्त मातम पसर गया, जब बारातियों से भरी जीप पेड़ से टकरा गई और 4 लोगों की मौत हो गई। मामला बांदा जिले के बदौसा क्षेत्र का है। इस घटना में 3 अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी है।
उन्होंने बताया कि बांदा जिले के तिंदवारी से एक जीप बारातियों को लेकर लौट रही थी। 21-22 मई की दरमियानी रात करीब दो बजे बदौसा क्षेत्र के तुर्रा गांव के नजदीक सड़क पर अचानक किसी मवेशी के आ जाने से उसे बचाने की कोशिश में जीप चालक राजीव नियंत्रण खो बैठा और वाहन सड़क के किनारे एक पेड़ से जा टकराया।
उन्होंने बताया कि इस हादसे में जीप चालक राजीव उर्फ राजू तिवारी (48) के साथ-साथ देवराज द्विवेदी (65), लक्ष्मी द्विवेदी (70) और कैलाशी (54) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मोहित (22), शिवशंकर (30), देवी प्रसाद (36) गंभीर रूप से घायल हो गए। सूत्रों ने बताया कि सोमवार को सुबह राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
वहां से शिवशंकर और देवी प्रसाद को कानपुर रेफर किया गया है। हादसे के वक्त जीप में सात लोग सवार थे। वे सभी रविवार को तिंदवारी थाना क्षेत्र के गोधनी गांव के रहने वाले राजू सिंह के बेटे अंकित सिंह की बारात में गए थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। (इनपुट:भाषा)

LEAVE A REPLY