भाजपा की सरकार आने पर विकास कार्यों को मिलेगी गति : जेपी नड्डा

27
Share

एजेंसी समाचार
बेंगलुरु । कर्नाटक चुनाव को लेकर भाजपा जबरदस्त प्रचार कर रही है। पार्टी के तमाम बड़े नेता लगातार राज्य में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी आज कर्नाटक के धारवाड़ जिले के कलाघटगी में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा। अपने बयान में नड्डा ने कहा कि हमारी सरकार सामान्य मानवी के विकास के लिए काम कर रही है। नरेंद्र मोदी ने किसान सम्मान निधि में आपको पैसा भेजा लेकिन कुमारस्वामी ने सीएम रहते केवल 17 किसानों का नाम भेजा था। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कर्नाटक में जब सिद्दारमैया सरकार थी तब इन्होने आवास योजना पर ब्रेक लगा दी थी और जब हमारी सरकार आई तो लाखों गरीबों को आवास मिला।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि येदियुरप्पा जी ने 170 केस बनाए और 1,700 एफआईआर कर लोगों को जेल में डाला। उन्होंने कहा कि जब सिद्धारमैया की सरकार आई तो ये केस वापस लिए और इन 1,700 लोगों को बाहर निकाल दिया। फिर नरेंद्र मोदी ने ठोस आधार पर पीएफाई को बैन किया और फिर से केस लगाकर इनको जेल में डाल दिया। उन्होंने लोगों से कहा कि अगर आप चाहते हैं कि पीफआई पर बैन कायम रहे तो भाजपा को जिताइए। नड्डा ने कहा कि कर्नाटक के चुनाव में भाजपा को, डबल इंजन की सरकार को जनता आशीर्वाद देने के लिए आतुर है। कांग्रेस पार्टी पर कोई विश्वास नहीं करता और उनको मालूम है कि सत्ता के लिए इतने लालच में आ गए हैं कि हर तरह की गारंटी की बात करते हैं और चुनाव निकल जाने के बाद वो भूल जाते हैं इसलिए उनका इतिहास जगजाहिर है
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सभी जानते हैं कि कांग्रेस सत्ता पाने के लिए कितनी गारंटी दे रही है और लोग उन पर भरोसा नहीं कर रहे हैं। उनकी गारंटी की वारंटी खत्म हो चुकी है। इससे पहले नड्डा ने कहा था कि जेडीएस को वोट डालने का मतलब है कांग्रेस को वोट देना और कांग्रेस को वोट देने का मतलब है क्कस्नढ्ढ को वोट देना। ये सभी समाजविरोधी लोगों को समर्थन देने वाली पार्टियां हैं। इसलिए हमें वोट सोच-समझकर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के डीके शिवकुमार मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नंबर 1 आरोपी हैं। आय से अधिक संपत्ति के मामले में भी वे आरोपी नंबर 1 हैं। कांग्रेस के नेता या तो जेल में हैं या जमानत पर हैं।

LEAVE A REPLY