डिंपल यादव का दावा- ”मैनपुरी में सपा को मिल रही बड़ी जीत

39
Share

डिंपल यादव का दावा- ”मैनपुरी में सपा को मिल रही बड़ी जीत”
मैनपुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहीं सपा उम्मीदवार डिंपल यादव ने दावा किया है कि उनकी पार्टी उपचुनाव भारी मतों से जीत रही है। साथ ही उन्होंने बीजेपी पर निशाना भी साधा।
इटावा: मैनपुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहीं सपा उम्मीदवार डिंपल यादव ने दावा किया है कि उनकी पार्टी उपचुनाव भारी मतों से जीत रही है। साथ ही उन्होंने बीजेपी पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा, ”मैं समझती हूं कि समाजवादी पार्टी मैनपुरी उपचुनाव अच्छे वोटों से जीत रही है। लोग इस बात को समझ रहे हैं कि भाजपा गलत तरीके से चुनाव लड़ रही है और चुनाव परिणाम आने के बाद उन्हें इसका जवाब मिलेगा।”
वोटरों को डराने का लगाया आरोप
इससे पहले सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और मैनपुरी लोकसभा सीट से उम्मीदवार डिंपल यादव ने आरोप लगाया कि उनके वोटरों को डराया जा रहा है। मीडिया से बातचीत के दौरान अखिलेश यादव ने कहा, ”मुझे नहीं पता मतदान शुरू होने के साथ से ही प्रशासन किसके इशारे पर काम कर रहा है। पता नहीं पुलिस को क्या ब्रीफिंग की गई है। सुबह से लगातार शिकायतें आई हैं और यह शिकायतें सिर्फ मैनपुरी लोकसभा सीट से नहीं बल्कि दूसरी सीट से भी आ रही हैं।”
बड़ी जीत का दावा
अखिलेश यादव और डिंपल यादव ने कहा कि मैनपुरी के बाद रामपुर से भी वोटरों को डराने की खबर आ रही है। रामपुर में तो उम्मीदवारों को धरने पर बैठना पड़ा। वहीं अखिलेश यादव ने भी जीत का दावा करते हुए कहा, ”मुझे उम्मीद है कि समाजवादी पार्टी की अच्छी जीत होगी। 2024 की भी शुरूआत होगी लेकिन उससे भी बड़ी बात यह है कि नेताजी इस क्षेत्र में काम करते रहे हैं। यह नेताजी का क्षेत्र रहा है, नेताजी को याद करके लोग मतदान करने पहुंच रहे

LEAVE A REPLY