अलीगढ़ में भीषण सड़क हादसा, कार और कैंटर आपस में भिड़े, 5 लोगों की मौत

67
Share

अलीगढ़ में भीषण सड़क हादसा, कार और कैंटर आपस में भिड़े, 5 लोगों की मौत
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है। यहां एक कैंटर ट्रक और एक कार आपस में भिड़ गए। इस दौरान कार में सवार 10 लोगों में से 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है।
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में देर रात एक बड़ा हादसा देखने को मिला। यहां अलीगढ़-पलवल मार्ग पर खैर कोतवाली क्षेत्र में अनाज मंडी के सामने एक तेज रफ्तार ईको कार सामने से आ रही कैंटर ट्रक से भिड़ गई। बता दें कि यह हादसा यह इतना जबरदस्त था कि ईको कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं कार में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों के साथ-साथ कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला और घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। ईको कार टप्पल की तरफ से अलीगढ़ की ओर जा रही थी। जैसे ही कार अलीगढ़-पलवल मार्ग पर खैर कोतवाली क्षेत्र के अनाज मंड़ी के सामने पहुंची, तभी सामने से आ रहे कंटेनर से भिड़ गई। हादसा इतना भयानक था कि इसकी आवाज दूर-दूर तक सुनाई दी और ईको कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि ईको कार में ड्राइवर सहित 10 लोग सवार थे, जो मजदूरी पर धान लगाकर छोटा थाना हरियाणा से वापस अपने घर पीलीभीत व लखीमपुर खीरी के लिए जा रहे थे। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रात में ही राहत और बचाव कार्य करते हुए ईको कार में फंसे लोगों को बाहर निकालना शुरू कर दिया।
बताया जा रहा है कि हादसे के चलते मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई, जिनकी पहचान विपिन, लालता, अर्जुन, हरिओम के रूप में हुई है। जबकि ईको चालक की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है। पुलिस ने पांचों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि कार में सवार अन्य पांच घायलों को उपचार के लिए जेएन मेडिकल कॉलेज के लिए भेज दिया है। घायलों में रामू, विमलेश, रामकुमार, मुनीष, अनन्तराम शामिल हैं। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद कैंटर का चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कैंटर को अपने कब्जे में ले लिया है और कार्रवाई करनी शुरू कर दी है।