प्रज्वल रेवन्ना मामले को गंभीरता से ले रही है सरकार

44
Share

कर्नाटक के गृह मंत्री जी. परमेश्वर का बयान
एजेंसी समाचार
बंगलुरू। कर्नाटक के गृह मंत्री जी. परमेश्वर ने कहा है कि हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के मामले में सरकार की तरफ से कोई चूक नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि एसआईटी हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।
जी. परमेश्वर ने कहा कि जैसे ही सरकार को इस मामले के बारे में पता चला, इसे तुरंत सीआईडी को सौंप दिया गया और फिर एसआईटी का गठन किया। उन्होंने कहा कि केंद्रीय खुफिया एंजेंसी विफल रही हैं क्योंकि उन्होंने प्रज्वल रेवन्ना तो देश से बाहर जाने दिया।
हासन लोकसभा सीट से जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर कई महिलाओं के यौन शोषण का आरोप है। कथित तौर पर प्रज्वल रेवन्ना हासन में वोटिंग के एक दिन बाद 27 अप्रैल को जर्मनी के लिए रवाना हो गए और अभी भी फरार हैं। इंटरपोल ने ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी कर उनके ठिकाने की जानकारी मांगी है।
हुबली में दो युवतियों की हत्या पर जी. परमेश्वर ने दुख जताया। उन्होंने कहा कि मामला अधिकारियों के संज्ञान में है और दोषियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
खुशखबरी, इस साल झमक के होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया रिपोर्ट
मौसम विभाग के अनुसार भीषण गर्मी झेल रहे भारत को बस कुछ ही दिनों में गर्मी से राहत मिल जाएगी। मानसून के जल्द ही दस्तक देने की संभावना है।
गर्मी के बीच राहत भरी खबर सामने आ रही है। इस साल यूपी समेत पूरे उत्तर भारत में झमक के बारिश होगी। इसको लेकर मौसम विभाग ने अपना रिपोर्ट जारी कर दिया है। हालांकि मौसम विभाग ने बताया कि उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तर पश्चिम मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात में अभी गर्मी से कोई राहत की कोई संभावना नहीं है। इसको लेकर रेड अलर्ट भी जारी किया है।
मौसम विभाग के अनुसार भीषण गर्मी झेल रहे भारत को बस कुछ ही दिनों में गर्मी से राहत मिल जाएगी। मानसून के जल्द ही दस्तक देने की संभावना है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आई एम डी) का कहना है कि इस मानसून अच्छी बारिश होने की संभावना है।
किस राज्य में कब पहुंचेगा मानसून?
मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार मानसून 20 जून तक उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, लद्दाख, गुजरात और मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में दस्तक दे सकता है । वहीं, बिहार , ओडिशा , छत्तीसगढ़ , झारखंड , मध्य प्रदेश और गुजरात के कुछ हिस्सों में मानसून पहुंचने की संभावना 15 जून के आसपास की बताई जा रही है । पुडुचेरी, केरल, तमिलनाडु में मानसून पहुँचने की संभावना 1 जून तक है। गोवा, कर्नाटक, असम, त्रिपुरा, आंध्र प्रदेश के कुछ हिस्सों में मानसून का दौर 5 जून तक देखने को मिल सकता है। महाराष्ट्र, सिक्किम, तेलंगाना में मानसून की पहली बारिश 10 जून तक दस्तक दे सकती है।
हिमाचल प्रदेश और लद्दाख के बचे हिस्सों में 25 जून तक, तो वहीं दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान के बचे हिस्सों में 30 जून तक मानसून दस्तक दे सकता है।

LEAVE A REPLY