शाहरुख खान की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

17
Share

एजेंसी समाचार
मुंबई। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की गुजरात के अहमदाबाद में बुधवार को तबीयत बिगड़ गई। जिस कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। शाहरुख की पत्नी गौरी खान भी अस्पताल पहुंच गई हैं।
दरअसल, अहमदाबाद में भयंकर गर्मी पड़ रही है और पारा 43 डिग्री के आस पास बना हुआ है। ऐसे में किंग खान भी इस भारी गर्मी से बच नहीं पाए और दोपहर में उनकी तबीयत खराब हो गई। पानी की कमी और खांसी होने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल किंग खान का इलाज किया जा रहा है। डॉक्टर उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं। फिलहाल शाहरुख की तबीयत ठीक है। अस्पताल में उनके साथ जूही चावला भी मौजूद हैं।
बता दें कि बीते रोज अहमदाबाद में आईपीएल का पहला क्वालीफायर मैच खेला गया था। इसमें शाहरुख की टीम ने दमदार प्रदर्शन किया और एसआरएच को 8 विकेटों से करारी शिकस्त दी। टीम के उमदा प्रदर्शन से शाहरुख बेहद खुश नजर आए।
मैच के बाद वो मैदान पर भी खिलाड़ियों के साथ देखे गए। बाद में उन्होंने नरेंद्र मोदी स्टेडिमय में पहुंचे हजारों समर्थकों का आभार व्यक्त किया। शाहरुख खान ने बेटे अबराम और बेटी सुहाना के साथ पूरे मैदान का चक्कर लगाया और दिल से सभी फैंस का आभार जताया।

LEAVE A REPLY