महोबा में डंपर ने चार साल की मासूम को रोंदा, लोगों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

64
Share

महोबा में डंपर ने चार साल की मासूम को रोंदा, लोगों ने सड़क जाम कर किया हंगामा
उत्तर प्रदेश के महोबा में एक दर्दनाक हादसे में एक मासूम बच्ची की जान चली गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महोबा जिले में डंपर से कुचलकर एक चार साल की बच्ची की मौत हो गई।
उत्तर प्रदेश के महोबा में एक दर्दनाक हादसे में एक मासूम बच्ची की जान चली गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महोबा जिले में डंपर से कुचलकर एक चार साल की बच्ची की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक गुस्साए ग्रामीणों ने हादसे के बाद सड़क जाम कर हंगमा किया और डंपर ड्राइवर की जमकर पिटाई की। जानकारी के मुताबिक यह घटना जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र में रतौली-पसवारा मार्ग पर हुई।
घर के दरावाजे के सामने खेल रही थी मासूम
महोबा पुलिस क्षेत्राधिकारी (CO) रामप्रवेश राय ने बताया कि रविवार को रतौली-पसवारा मार्ग पर पसवारा गांव के रहने वाले ओमप्रकाश की चार साल की बच्ची अपने घर के गेट के सामने खेल रही थी, तभी तेज रफ्तार डंपर ने मासूम को कुचल दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद बच्ची के परिजन और ग्रामीणों ने सड़क जाम कर डंपर चालक की पिटाई भी की। CO ने बताया कि ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद डंपर और ड्राइवर को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।बोलेरो की टक्कर से तीन लोगों की मौत
वहीं राज्य के सहारनपुर जिले में एक बोलेरो की टक्कर से बाइक पर सवार दंपति और एक अन्‍य महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बाइक सवार राधेश अपनी पत्नी, साली और दो छोटे बच्चों के साथ सहारनपुर आ रहा था, तभी रास्ते में एक बोलेरो ने उसे टक्कर मार दी। इस घटना में राधेश, उसकी पत्नी सपना और उसकी साली की मौत हो गई, जबकि दोनों बच्चों को खरोंच तक नहीं आई। पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद बोलेरो का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

LEAVE A REPLY