जय श्रीराम का नारा लगाने पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं से मारपीट, दो आरोपी गिरफ्तार

33
Share

अमरोहा . अमरोहा के हसनपुर में जय श्रीराम का नारा लगाने को लेकर बजरंद दल के कार्यकर्ताओं से भरी बस रोककर मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट में चार कार्यकर्ता घायल हुए हैं। घायलों का अस्पताल में उपचार कराया गया । इस दौरान करीब एक घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। पुलिस ने दो आरोपियों को मौके से गिरफ्तार। कार्रवाई की तैयारी चल रही है।

रविवार को गजरौला में बजरंग दल की शौर्य यात्रा निकाली गई थी। इस यात्रा में शामिल होने के लिए गंगेश्वरी खंड के कार्यकर्ता भी आए थे। यहां से शाम के समय वापस लौट रहे थे। कार्यकर्ता बस में बैठकर जय श्रीराम के नारे लगाते हुए जा रहे थे। आरोप है कि हसनपुर से रहरा की दिशा में बाइक पर सवार दो युवक जय श्रीराम का नारा लगाने से मना करने लगे। इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

गांव मंगरौली में ब्रेकर पर जैसे ही बस धीमी हुई। इस दौरान बाइक सवार युवकों ने ओवरटेक करते हुए बस को रूकवा लिया। युवक गांव मंगरौली के ही रहने वाले थे। लिहाजा युवकों ने आवाज देकर अन्य लोगों को भी बुला लिया। बस में नारे लगाने वाले कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान सड़क पर जाम लग गया। सूचना मिलते ही थाने से पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने मामला शांत कराया। मारपीट में बजरंग दल के कार्यकर्ता गांव काई मुस्तकम निवासी सुदेश, काई मरौरा निवासी गोपाल, शगुन व अंकित घायल हो गए। घायलों का अस्पताल में उपचार कराया। उधर, पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ लिया। उन्हें कोतवाली लाया गया है। मारपीट के दौरान करीब एक घंटे तक जाम की स्थिति रही।

जय श्रीराम का नारा लगाने पर बजरंद दल कार्यकर्ताओं से मारपीट की गई है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। यदि पुलिस कार्रवाई नहीं करती है तो उच्चाधिकारियों से शिकायत की जाएगी। हेमंत सारस्वत, विभाग संयोजक बजरंग दल

बजरंग दल कार्यकर्ताओं से मारपीट का मामला सामने आया है। सुनने में आया है जय श्रीराम का नारा लगाने को लेकर मारपीट हुई है। दो आरोपियों को पकड़ा गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जो भी तहरीर मिलेगी। उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। अभिषेक कुमार यादव, सीओ हसनपुर

LEAVE A REPLY