ऋतिक रोशन ने किया महाकाल के भक्तों को नाराज, पुजारियों ने की ऐसी मांग

59
Share

ऋतिक रोशन ने किया महाकाल के भक्तों को नाराज, पुजारियों ने की ऐसी मांग
बॉलीवुड पर लगातार हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लग रहा है। ऐसे में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नया एड विवादों का हिस्सा बन गया है।
विवादों में घिरा ऋतिक रोशन का नामपुजारियों ने की ऋतिक रोशन से माफी की मांग
बॉलीवुड सितारे अक्सर किसी न किसी चीज़ का प्रचार करते हुए नज़र आते हैं। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भी पिछले काफी वक्त से ऑनलाइन फूड डिलेवरी कंपनी जोमाटो के साथ जुड़े हुए हैं। ऋतिक और फूड कंपनी पहले भी काफी क्रिएटिव एड्स बना चुके हैं। जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। लेकिन इस बार एक्टर और मेकर्स के लिए उनका नया एड मुसिबत बनता हुआ नज़र आ रहा है।
बॉलीवुड पर लगातार हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लग रहा है। ऐसे में ऋतिक रोशन का नया एड विवादों का हिस्सा बन गया है। जोमेटो कंपनी के नए विज्ञापन में ऋतिक देश के अलग-अलग शहरों में नजर आते हैं। वह सुरक्षा बलों की एक वैन में सैनिक वर्दी में बैठे हैं। अचानक वैन का दरवाजा बजता है, तो सारे सैनिक उधर बंदूक तान देते हैं। दरवाजा खुलता है और सामने पैक-फूड लिए युवक नजर आता है। सैनिक पूछते हैं कि किसने मंगाया, तो ऋतिक कहते हैं – थाली का मन किया। उज्जैन में हैं, तो महाकाल से मंगा लिया।
Bollywood Wrap: Raju Srivastava की हेल्थ अपडेट से लेकर Akshay Kumar के बयान तक, जानिए हर खबर
महाकाल मंदिर के पुजारियों ने इस पर कड़ा विरोध जताया है। उनका कहना है की महाकाल मंदिर किसी थाली की डिलीवरी नहीं करता है। जोमैटो और ऋतिक रोशन इस विज्ञापन पर माफी मांगें। इस पूरे मामले पर मंदिर के पुजारी महेश का कहना- कंपनी ने अपने विज्ञापन में महाकाल मंदिर को लेकर भ्रामक प्रचार किया है। ऐसे विज्ञापन जारी करने से पहले कंपनी को सोचना चाहिए। हिंदू समाज सहिष्णु है, वह कभी उग्र नहीं होता। अगर कोई दूसरा समुदाय होता, तो ऐसी कंपनी में आग लगा देता। जोमैटो हमारी भावनाओं के साथ ऐसा खिलवाड़ न करें।
मां बनने की खबरों के बीच पति Vicky Kaushal संग क्लीनिक के बाहर कैप्चर हुईं Katrina Kaif
बता दें – पिछले काफी वक्त से बॉलीवुड पहले से ही बायकॉट का सामना कर रहा है। हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्में इस मुहिम के चलते फ्लॉप साबित हुई हैं। ऐसे में ऋतिक का ये एड उनकी आने वाली फिल्म विक्रम वेधा के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है। हालांकि अभी तक इस पूरे मामले पर एक्टर और मेकर्स की तरह से किसी भी तरह का रिएक्शन सामने नहीं आया है।

LEAVE A REPLY