श्रीकांत की बदजुबानी पर सांसद की सफाई: बोले- सीएम और गृहमंत्री ने मुझे यहां भेजा, त्यागी भाजपा का नेता नहीं

69
Share

नोएडा. फेज दो थाना क्षेत्र के सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी निवासी श्रीकांत त्यागी के मामले पर विपक्ष भाजपा पर हमलावर है। भाजपा श्रीकांत को पार्टी नेता कहने से पल्ला झाड़ रही है। इसी क्रम में शनिवार को भाजपा सांसद महेश शर्मा ओमेक्स सोसाइटी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि सीएम योगी और गृहमंत्री अमित शाह ने मुझे यहां भेजा है। मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि श्रीकांत त्यागी भाजपा का नेता नहीं है।

श्रीकांत त्यागी का शुक्रवार को कुछ पौधे लगाने को लेकर महिलाओं से विवाद हो गया। महिलाओं ने भाजपा नेता पर पौधे लगाकर जमीन कब्जाने का आरोप लगाया तो श्रीकांत ने एक महिला से अभद्रता करते हुए गालियां देकर धमका दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आरोपी नेता के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोसाइटी की महिलाओं का आरोप है कि भाजपा नेता ने सत्ता की हनक दिखाते हुए पौधे लगाकर एक स्थान पर कब्जा करने का प्रयास किया। जब महिलाओं ने उन्हें रोका तो उन्होंने एक महिला से अभद्रता की और जमकर गालियां दीं। पति के बीच-बचाव करने पर उन्हें भी धमकी दी गई। इसके बाद सोसाइटी की अन्य महिलाओं ने विरोध जताना शुरू कर दिया। इसके बावजूद आरोपी ने महिला को धमकाते हुए कहा, ‘तुम पौधे टच करोगी तो मैं तुम्हें टच करूंगा।’ इसके बाद महिलाओं की नाराजगी और बढ़ गई।

पुलिस ने केस दर्ज किया
पुलिस के मुताबिक, श्रीकांत त्यागी के खिलाफ महिला से गाली-गलौज और मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह ऐसा करते नजर आ रहे हैं। आरोपी फरार है और उसे पकड़ने के लिए टीमें बनाई गई हैं।

LEAVE A REPLY