संजय राउत ने फिर दिया विधानसभा भंग होने का संकेत

57
Share

संजय राउत ने फिर दिया विधानसभा भंग होने का संकेत, कहा- बीजेपी ने हमारे विधायकों को किडनैप किया
राजनीतिक संकट के बीच शिवसेना के सांसद संजय राउत ने एक बार फिर महाराष्ट्र विधानसभा भंग होने का संकेत दिया है। राज्यसभा सांसद ने बीजेपी पर विधायकों के किडनैपिंग का आरोप लगाते हुए कहा कि शिवसेना के लिए अग्निपरीक्षा की घड़ी है, लेकिन हम इस परीक्षा में सफल होंगे
संजय राउत ने फिर दिया विधानसभा भंग होने का संकेतबीजेपी ने हमारे विधायकों को किडनैप किया: संजय राउतशिवसेना के लिए अग्निपरीक्षा की घड़ी है, लेकिन हम इस परीक्षा में सफल होंगे: राउत राजनीतिक संकट के बीच शिवसेना के सांसद संजय राउत ने एक बार फिर महाराष्ट्र विधानसभा भंग होने का संकेत दिया है। राज्यसभा सांसद ने बीजेपी पर विधायकों के किडनैपिंग का आरोप लगाते हुए कहा कि शिवसेना के लिए अग्निपरीक्षा की घड़ी है, लेकिन हम इस परीक्षा में सफल होंगे। वहीं रावत ने विधानसभा भंग होने का संकेत भी दिया। इससे पहले भी संजय राउत ने ट्वीट कर कहा था कि महाराष्ट्र विधानसभा भंग होने की दिशा में जा रही है। राउत के ट्वीट के बाद नीतीश राणे ने कहा कि- ”संजय राउत संविधान और उसके प्रावधानों को जानते ही नहीं हैं। क्या सरकार बचाने के लिए विधायकों को फिर से चुनाव के लिए डरा रहे हैं। चिंता न करें, महाराष्ट्र में नई सरकार आएगी और नए सिरे से विकास होगा।”
एकनाथ शिंदे से आज सुबह मेरी एक घंटे बात हुई है: संजय राउत
इससे पहले संजय राउत ने कहा था कि- ”एकनाथ शिंदे से आज सुबह मेरी एक घंटे बात हुई है। इस बात की पूरी जानकारी मैंने सीएम उद्धव ठाकरे को दी है। हम गुवाहाटी में मौजूद विधायकों के संपर्क में हैं। सभी विधायक जल्द मुंबई लौटेंगे।’ राउत ने ये भी कहा, ‘बीजेपी का सपना कभी पूरा नहीं होगा। ज्यादा से ज्यादा क्या होगा? सत्ता जाएगी तो फिर से आ जाएगी। लेकिन सत्ता से ऊपर पार्टी की प्रतिष्ठा होती है।’ इस दौरान राउत ने ये भी कहा कि एकनाथ शिंदे हमारे करीबी साथी हैं। मेरे पास 40 विधायकों का समर्थन है: एकनाथ शिंदे ने बुधवार को दावा किया है कि उनके पास 40 विधायकों का समर्थन है। इसके अलावा जल्द ही 10 और विधायक मेरे साथ आएंगे। लेकिन मैं किसी की आलोचना नहीं करना चाहता। बता दें शिंदे ने ये बयान गुवाहाटी हवाई अड्डे पर पहुंचने पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान दिया। बता दें कि शिवसेना के विधानसभा में इस समय 56 विधायक हैं। गौरतलब है कि शिंदे सोमवार देर रात मुंबई से शिवसेना के कुछ विधायकों के साथ निकल गए थे। इसके बाद उन्होंने गुजरात के सूरत में डेरा डाला था। हालांकि बाद में उन्होंने गुवाहाटी जाने का फैसला किया और वह असम पहुंच गए।

LEAVE A REPLY